तेजबहादुर की शिकायत को गृह मंत्रालय ने नहीं माना सही
तेजबहादुर की शिकायत को गृह मंत्रालय ने नहीं माना सही
Share:

नई दिल्ली : गृह मंत्रालय ने पीएमओ को बताया है कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के खराब खाने की शिकायत की जाँच में उसे ऐसे कोई तथ्‍य नहीं मिले हैं जो उसकी शिकायत को सहीं माना जाए.

गौरतलब है कि बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने तीन दिन पहले फेसबुक पर पर वीडियो डालकर पूरी दुनिया को बताया था कि उन्‍हें खराब गुणवत्‍ता का खाना दिया जाता है. इस वीडियो पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने खुद संज्ञान लिया था. इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय ने खराब खाने को लेकर गृह मंत्रालय से जाँच के बाद रिपोर्ट मांगी थी.

स्मरण रहे कि बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के उस वीडियो को 30 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. बीएसएफ के जवान ने वीडियो जारी करते हुए यह शिकायत की थी कि उन्‍हें दाल, रोटी और पराठे सही तरह से नहीं दिए जाते हैं.

आर्मी चीफ ने सैनिकों से कहा: शिकायत मुझे भेजे, सोशल मीडिया से बचे

मामले के चर्चा में आने के बाद जवान तेज बहादुर के परिवार ने आरोप लगाया था कि अब बीएसएफ जवान को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है, क्‍योंकि उन्‍होंने सच को उजागर किया है.आपको बता दें कि वीडियो जारी करने के एक दिन बाद ही बीएसएफ जवान तेज बहादुर को एलओसी में पुंछ से वापस बुलाकर रजौरी में बटालियन में भेज दिया गया है .

BSF के बाद CRPF जवान ने अपलोड किया दर्दभरा विडियो, PM मोदी से की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -