एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने की, PM मोदी से मुलाकात

नई दिल्ली : हाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम NDA की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

रामनाथ कोविंद से मिले CM नितीश कुमार, जताई खुशी

पटना: हाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम NDA की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.

MP में 24 घंटों में 3 और किसानों ने खुदकुशी की

नीमच : जब से एमपी में किसान आंदोलन हुआ है उसके बाद से राज्य में किसानों द्वारा आत्महत्या किये जाने के मामलों में अचानक तेजी आ गई है.पिछले 11 दिनों में 12 किसानों ने ख़ुदकुशी कर ली है और यह सिलसिला अभी थमा नहीं है.

पंजाब सरकार का कर्जमाफी का एलान, किसानो का होगा कर्ज माफ़

अमृतसर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पंजाब सरकार ने किसानो का कर्जा माफ़ करने का फैसला लिया है. जिसमे जल्दी ही किसानो का कर्ज माफ़ कर दिया जायेगा.

नाबालिग से गैंगरेप कर चलती ट्रेन से फेंका

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में दिल्ली के निर्भया कांड को दोहराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में नाबालिग से न केवल गैंग रेप किया बल्कि रेप करने के बाद उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन की पत्नी से CBI ने की पूछताछ

नई दिल्ली : सोमवार को अरविंद केजरीवाल के करीबी मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सोमवार को सीबीआई टीम पहुंची.जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है.

सिंह ने कहा चीन से रणनीतिक साझेदारी मजबूत करेगा भारत

बीजिंग : ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के एजेंडा को अंतिम रूप देने के लिए आज विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह ने चीन के विदेश मंत्री वांग यी से मुलाकात की.

मस्ज़िद से लौट रहे लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, 3 की हालत गंभीर

लन्दन : उत्तरी लंदन में एक तेज रफ्तार वाहन से मस्ज़िद से लौट रहे लोगों को कुचलने की कोशिश का मामला सामने आया है.

आने वाली खरीफ फसल से सोयाबीन समर्थन मूल्य पर खरीदा जायेगा

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने नागदा एवं उन्हेल में आम सभाएं लेकर किसानों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि उनके जीवन का ध्येय किसानों की सेवा करना है और अन्तिम सांस तक इसी काम में लगे रहेंगे। आने वाली खरीफ फसल से सोयाबीन समर्थन मूल्य पर खरीदा जायेगा।

पाकिस्तान से हारने पर देश में गुस्सा, कश्मीर में मनाया जीत का जश्न

पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान से हारने के बाद भारतीय प्रशंसकों ने सड़कों पर उतरकर अपना गुस्सा और दुख दोनों प्रकट किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -