नाबालिग से गैंगरेप कर चलती ट्रेन से फेंका
नाबालिग से गैंगरेप कर चलती ट्रेन से फेंका
Share:

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में दिल्ली के निर्भया कांड को दोहराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में नाबालिग से न केवल गैंग रेप किया बल्कि रेप करने के बाद उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. पीड़िता पटना के एक अस्पताल में जीवन-मौत के बीच झूल रही है. मिली जानकारी के अनुसार घटना लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव की है. गुरुवार की देर रात ही मैट्रिक की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता ने बताया कि रात वह अपने घर से शौच के लिए निकली थी उसी दौरान गांव के ही मृत्युंजय कुमार उर्फ भोथी ने उसे पकड़ लिया और हथियार के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में पीड़िता को वंशीपुर स्टेशन पर पहले तो एक ट्रेन में चढ़ाया गया और उसके साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म किया. इन छह में एक संतोष कुमार था जिसे वह पहचानती है. दुष्कर्म के बाद सभी ने किऊल स्टेशन के पास चलती ट्रेन से उसे फेंक दिया़.

बता दें कि शुक्रवार की सुबह यात्रियों द्वारा पीड़िता को घायलावस्था में देखे जाने के बाद उसे उठाकर प्लेटफार्म पर लाया गया जहां उसे खोजते हुए उसके परिजन पहुंचे. परिजनों ने उसे इलाज के लिये एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां से उसे इलाज के लिये भागलपुर रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे डीएसपी पंकज कुमार एवं चानन थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

यह भी देखें

5 साल की बच्ची ने बार्बी डॉल से जरिए बताई अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी

रेप पीड़िता ने स्केच बनाकर गंदे अंकल को भिजवाया जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -