TRP ने तोड़ी कपिल की कमर
TRP ने तोड़ी कपिल की कमर
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का शो अब दिन प्रतिदिन अपनी लो TRP के कारण सुर्ख़ियो में है. सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल का शो काफी बुरी स्थिति में है. न तो इस शो को दर्शक पसंद कर रहे है, न कोई बड़ा सेलेब्रिटी इस शो में पहुँच रहा है और न ही इस शो को TRP मिल रही है. आपको बता दे की TRP रेटिंग देने वाली संस्था से जहाँ कपिल शर्मा को पहले 7 मिलियन इंप्रेशन मिलते थे वही अब मौजूदा समय में मात्र 3.9 मिलियन इंप्रेशन ही मिल रहे है.

आपको बता दे कि पहले जहाँ कपिल का शो लोगो के दिलो दिमाग पर अपनी छाप छोड़ता हुआ TRP रैटिन में पहले पायदान पर था वही अब यह शो दर्शको को फूटी आँख नहीं सुहा रहा है. खबरे तो यहाँ तक थी कि शो को जल्द ही बंद कर दिया जायेगा. कपिल के शो को रिप्लेस करने के लिए सलमान खान का शो दस का दम आ जायेगा. वही सुनील ग्रोवर के एक नए शो के आने की भी चर्चाये थी, लेकिन अभी तक ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा गया है.

आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच में विवाद हो गया था. जहाँ कपिल ने सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकरो के साथ में गली गलोच और हाथ पाई की थी, जिसके बाद सुनील ग्रोवर के साथ में अन्य कलाकारों ने भी शो को छोड़ दिया था.

जब कपिल के शो पर श्रद्धा को याद आये सुनील

मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखेगा कपिल देव का पुतला

कपिल की जगह सलमान करेंगे सोनी पर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -