????????????????????@whosunilgrover

A post shared by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on

जब कपिल के शो पर श्रद्धा को याद आये सुनील
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फाइट के बाद से सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. जिसके बाद से फेन्स कपिल के शो में सुनील को मिस करते हुए आये है. वही कपिल भी कई बार अपने दोस्त सुनील को मिस करने की बात कह चुके है. लेकिन अब बॉलीवुड स्टार्स भी कपिल के शो में सुनील को मिस कर रहे है. दरअसल कपिल के शो से बॉलीवुड के कई सितारे किनारा कर चुके है.

लेकिन हाल ही में शो में अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का प्रमोशन करने पहुंची श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और सुनील ग्रोवर की एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर थोड़ी फनी थी. जिसमे श्रद्धा पूछ रही है क्या में तुम्हारी हाफ गर्लफ्रेंड बन सकती हूँ. इसपर डाक्टर मशहूर गुलाटी दिख रहे है और उनके फोटो पर लिखा है ऐसा कौन करता है भाई. आपको बता दे कि सुनील ग्रोवर के शो से चले जाने से शो की TRP पूरी तरह गिर गई है. और चैनल जल्द ही शो को बंद करना चाहता है.

आपको बता दे कि सुनील ग्रोवर ने पिछले दिनों अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर कपिल की तारीफ की थी और कहा था कि कपिल एक बेहतरीन कॉमेडियन है. जो लोगो को हंसाते है. वही कपिल भी अपने शो में सुनील को बार बार याद करते है. पर शायद अब दोनों का एक साथ आना मुश्किल ही लग रहा है.

ये मेरे लिए सम्मान की बात, श्रद्धा कपूर

'हाय-हेलो' छोड़िये 'बाबू' शब्द बोलिये, अर्जुन

साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएगा यह खूबसूरत तरोताजा चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -