कपिल के शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील का बयान
कपिल के शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील का बयान
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो ने अपने 100 एपिसोड पुरे किये. शो में पूरा माहौल डल दिखाई दिया. कपिल के साथ दर्शक भी 100 वे एपिसोड में सुनील ग्रोवर और साथी कलाकारों को मिस कर रहे थे. हालाकिं सुनील शो में तो नहीं दिखाई दिए लेकिन उन्होंने ट्विटर पर शो को लेकर अपनी भावनाये व्यक्त की. सुनील ने कहा कि मैं इस शो के 92 एपिसोडों का हिस्सा रहा हूँ. मुझे दर्शको से ढेर सारा प्यार मिला है. मुझे इस शो में काम करते हुए बहुत मजा आया. मैं अपने आपको सौभग्यशाली मानता हूँ जो मुझे इस शो में काम करने का अवसर मिला.

इस शो के लिए मेरे दिल में हमेशा सम्मान रहेगा और इस प्लेटफॉर्म का मैं हमेशा एहसानमंद रहूँगा. आपको बता दे कि रविवार की रात कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में अपने 100 वे एपिसोड का जश्न मना, लेकिन इस जश्न में थोड़ी कमी दिखाई दी. कपिल अपने इस शो में पुरजोर प्रयास करते हुए दिखे सबको हँसाने का. लेकिन शो में कही न कही शो को छोड़ कर चले गए कलाकारों की कमी नजर आई.

कपिल ने अपने शो की शुरुआत के साथ में पहले अपने दर्शको का धन्यवाद किया, साथ ही अपने शो में आने वाले सेलेब्रिटियों का भी उन्होंने धन्यवाद किया. इसके बाद कपिल ने अपने पुराने साथी कलाकरो को याद करते हुए कहा कि जो हमारे साथी इस शो में है और जो नहीं है उनका भी मैं दिल से धन्यवाद करना चाहूंगा. शो के दौरान कपिल ने अपने पुराने साथ कलाकार सुनील ग्रोवर, अली असगर, और चन्दन प्रभाकर को बार बार याद किया. एक मौके पर कपिल शर्मा ने खुद का मजाक बनाते हुए कहा कि हाइवे की तरह इंटरनेशनल फ्लाइटों में भी शराब बैन हो जानी चाहिए.

वही एक मौके पर जब कपिल से एक दर्शक ने कहा कि आपके शो से मूड ठीक हो जाता है. आपको शो से पॉजिटिविटी आती है. इस बात पर कपिल ने कहा अभी मेरे खुद के दिन अच्छे नहीं चल रहे. मुझे खुद समझ नहीं आ रहा के क्या करू. आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चन्दन प्रभाकर शो को छोड़ चुके है. कपिल इन सभी कलाकरो को बार बार मानाने की कोशिश कर चुके है.

100वें एपिसोड में कपिल को फिर याद आई अपनी टीम

100 एपिसोड पूरे होने पर कपिल ने किया बिछड़े दोस्तों को याद...

सुनील ग्रोवर जल्द ही देने वाले है खुशखबरी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -