सुनील ग्रोवर जल्द ही देने वाले है खुशखबरी....
सुनील ग्रोवर जल्द ही देने वाले है खुशखबरी....
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' जो के देखा जाए तो लगातार कमजोर TRP की मांग झेल रहा है. ऐसे में पूर्व में अभिनेता ऋषि कपूर कपिल का साथ देने के लिए आगे आये थे. अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर के माधयम से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही खटास को दूर करने और दोनों को साथ में लाने की कोशिश की, जो कि पूरी तरह से नाकाम रही थी.

दरअसल ऋषि ने ट्वीट किया कि आईपीएल में कपिल शर्मा तो दिखाई दे रहे है, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं आ रहे है. जिसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, कि वे रिटायर हो गए है और अब वापस नहीं आएंगे. सुनील के इस ट्वीट से उनका दर्द साफ़ झलकता है और पता चलता  है कि वे अभी भी कपिल से नाराज है.

साथ ही में उनका कोई मन नहीं है वापसी करने का. अब सुनील ग्रोवर के बारे में हमे सुनने में आ रहा है कि, वह जल्द ही एक नए शो के साथ में अपनी वापसी करने वाले है. सूत्रों की मानें, तो सुनील एक नए शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. यह शो भी एक सिलेब्रिटी शो होगा, लेकिन यह कपिल के शो से काफी हद तक अलग होगा. खबर यह भी है कि सुनील के शो से अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर भी कमबैक करेंगे.  

सुनील ने कपिल मामले में ऋषि कपूर के आगे हाथ जोड़ कहा...

'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आएँगे कपिल, सुनील व अली असगर



  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -