नही करेंगे बीजेपी का समर्थन : शरद पवार
नही करेंगे बीजेपी का समर्थन : शरद पवार
Share:

पुणे : भाजपा - शिव सेना के बीच सम्बन्धों में आई खटास का असर दिखाई देने लगा है. एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के मंगलवार शाम को किये गए इस ट्वीट ने हलचल मचा दी कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनावों के लिए तैयार है. न्यूज चैनलों से बातचीत में शरद पवार ने कहा कि अगर बीजेपी शिवसेना का साथ छोड़ती है तो एनसीपी बीजेपी को समर्थन नहीं देगी. हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं.

उल्लेखनीय है कि शिवसेना द्वारा बीजेपी को सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी के बाद पवार ने लिखा कि राज्य में अगर ढाई साल से पहले ही चुनाव होते हैं तो लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी. अगर 23 फरवरी तक ऐसी कोई स्थिति बनती है तो हमारी पार्टी चुनावों के लिए तैयार है.

वहीं न्यूज चैनलों से बातचीत में शरद पवार ने बताया कि उनकी पार्टी ने बीजेपी को 2014 में समर्थन इसलिए दिया था, ताकि तुरंत चुनावों से बचा जा सके. लेकिन अब परिस्थितियां बदल चुकी हैं. अगर अब शिवसेना बीजेपी से समर्थन वापस लेती है और सरकार अल्पमत में आती है तो एनसीपी अब वही स्टैंड नहीं लेगी.

जबकि पवार की इस टिप्पणी पर संदेह जताते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि पवार अपने स्टैंड पर बने रहेंगे और सरकार का हिस्सा नहीं बनेंगे.जबकि कांग्रेस ने पवार के बयान का समर्थन किया. पूर्व मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि हम भी मध्यावधि चुनावों के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें 

राष्ट्रपति बनने की इच्छा पर कुछ इस तरह फूटे शरद पवार के बोल

उद्धव ने दी कपटी व धूर्त दोस्तों से सावधान रहने की नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -