उद्धव ने दी कपटी व धूर्त दोस्तों से सावधान रहने की नसीहत
उद्धव ने दी कपटी व धूर्त दोस्तों से सावधान रहने की नसीहत
Share:

मुंबई। मुंबई महानगर पालिका के चुनावों को लेकर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने हो गए हैं। दरअसल शिवसेना और भाजपा आपसे में प्रतिद्वंदी के तौर पर आमने सामने हैं। इस दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि धूर्त दोस्तों से लड़ने के लिए हमें तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस, एनसीपी और अन्य दलों से और गद्दारों से भी लड़े। इतना ही नहीं अपने खून के रिश्ते वालों से भी लड़े।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब वह समय है जब हमें अपने धूर्त मित्रों से लड़ना होगा। हमें सावधान रहने की आवश्यकता है। गौरतलब है कि मुंबई महानगर पालिका के चुनावों में भाजपा और शिवसेना दोनों ही प्रतिद्वंदी के तौर पर लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि महानगर पालिका के मेयर का पद बीस वर्षों से शिवसेना जीतती आई है मगर अब शिवसेना और भाजपा में कड़ी प्रतिद्वंदीता हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही दलों के नेता अलग अलग चुनाव लड़ रहे हैं। र्वर्ष 2012 में भाजपा 63 सीटों पर निर्वाचन लड़ रही थी तो शिवसेना ने 164 सीटों पर चुनाव लड़ा था। इतना ही नहीं भाजपा को इस चुनाव में 32 सीट मिली थी तो दूमसरी ओर शिवसेना ने 75 सीटों पर कब्जा जमाया था। शिवसेना और भाजपा केंद्र और राज्य विधानसभा में तो गठबंधन में हैं मगर स्थानीय निकाय चुनाव में अक्सर दोनों आमने सामने होते हैं।

प्रस्ताव के इंतजार में शिवसेना, बीएमसी चुनाव का शंखनाद

माँ कसम रिलीज नही होने देंगे शाहरुख़ की 'रईस', खून की नदिया बह जाएगी

आदित्य ठाकरे की कार का हुआ एक्सीडेंट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -