बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन अदालत में हाजिर हो...!!!
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन अदालत में हाजिर हो...!!!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री सुष्मिता अबकी बार एक नए कार्य के कारण चर्चाओं में बन चली है. आपको बता दे की अभी हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट ने विदेश से कार मंगवाने के दौरान विदेशी व्यापार नियमों के कथित उल्लंघन के एक मामले में अभिनेत्री सुष्मिता सेन को 18 सितंबर को चेन्नई की ट्रायल कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

अदालत ने इकोनॉमिक ऑफेंस कोर्ट की तरफ़ से जारी किये गए गवाह वारंट को चुनौती देने वाली सुष्मिता सेन की याचिका की सुनवाई करते हुए निचली अदालत से कहा है कि नियत तिथि के दिन सुनवाई के साथ क्रॉस एक्ज़ामिनेशन भी किया जाय. अदालत ने पुलिस प्रशासन को आदेश दिया कि जब सुष्मिता सेन अदालत में आएंगी उस दौरान उनको पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

बता दें कि कस्टम विभाग और राजस्व ख़ुफिया निदेशालय(डीआरआई) ने एक केस दर्ज़ कराया था जिसके तहत ये पाया गया कि विदेश से आयात हुई जिस कार को सुष्मिता ने हरेन चोकसे नाम के आदमी से खरीदा था, उसमें एक्सिम नीति के तहत गड़बड़ियां हैं. 2004 मॉडल की गाड़ी की चेचिस का नंबर, उनके निर्माण वर्ष और कीमत को भी गलत बताया गया है. डीआरआई ने 24 जनवरी 2006 को कस्टम एक्ट के तहत इस गाड़ी को जब्त कर लिया था, जिसके बाद सुष्मिता ने 20 लाख 31 हजार का डिपॉज़िट भरा था. सुष्मिता के जून में अदालत में उपस्थित न होने के कारण ईडी ने वारंट जारी किया था. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही सुष्मिता व उनकी गोद ली हुई बेटी का एक डांस वाला वीडियो जो के काफी तेजी से वॉयरल हुआ था जिसमे हमे इन दोनों ही माँ बेटियों का हॉट डांस नजर आ रहा था. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -