इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन
इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन
Share:

फिल्म 'टॉयलेट' की धमाकेदार पेशकश और कमाई के बाद अक्षय इन दनो काफी व्यस्त चल रहे है. कुछ दिनों पहले अक्षय की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' काफी सुर्खियों में थी जिसका बाद में नाम बदल कर 'नमस्ते कनाडा' रख दिया गया. इसके पीछे यह वजह है कि अक्षय इस सीक्वल फिल्म के लिए ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं दिख रहे थे. वह फिल्म को लेकर खुश भी नहीं थे इसलिए उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया.

अक्षय के बाद इस फिल्म कि जिम्मेदारी आई अर्जुन कपूर पर. दरअसल अक्षय की जगह अर्जुन ही उस रोल के लिए फिट बैठ रहे थे. सूत्रों के मुताबिक अर्जुन कपूर ने फिल्म साइन करने के पहले खुद अक्षय कुमार को फ़ोन करके पूछा की उन्हें इससे कोई आपत्ति तो नहीं है. अक्षय ने उन्हें तुरंत साइन करने के लिए हाँ कर दी.

अर्जुन की इस बात से अक्षय को बहुत ख़ुशी भी हुई. वही फिल्म के डायरेक्टर 'विपुल शाह' और अक्षय के बीच अनबन अभी तक जारी ही है क्योकि अक्षय यह बिलकुल नहीं चाहते थे की फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल बनाया जाये.

खैर, अब तो यह देखना दिलचस्प होगा की अर्जुन अक्षय की जगह ले पाते है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े सुशांत, फिर बाद में मामला हुआ शांत

बॉलीवुड के ये सितारे कभी थे 'जिगरी दोस्त' आज है एक-दूसरे के 'दुश्मन'

आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -