विनय कटियार के बयान पर तल्ख हुई भाजपा
विनय कटियार के बयान पर तल्ख हुई भाजपा
Share:

नई दिल्ली : बाबरी मस्जिद विध्वंस मसले पर सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भाजपा नेता विनय कटियार ने बयान दिया था। मगर अब यह बात सामने आई है कि उनके बयान से भाजपा असंतुष्ट नज़र आ रही है। हालांकि यह बात भी सामने आई है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के मामले में विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव चंपत राय और वीएचपी के अधिकारी दिनेश कुमार ने कटियार से भेंट की। माना जा रहा है कि चर्चा में राम मंदिर के मसले पर रणनीति तय करने को लेकर इन नेताओं के बीच चर्चा हुई।

दूसरी ओर विनय कटियार ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद जो टिप्पणी की थी उसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव रामलाल ने विनय कटियार को अपने पास बुलाया। रामलाल ने कटियार को कहा कि उन्हें किसी भी तरह का विवादित बयान नहीं देना चाहिए। गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय ने 1992 के बाबरी मस्जिद विध्वंस मसले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमाभारतीय और विनय कटियार समेत पार्टी के 13 नेताओं के विरूद्ध आपराधिक साजिश रचने का प्रकरण चलाने को लेकर सीबीआई ने याचिका दायर की थी, जिसे न्यायालय ने स्वीकार लिया।

विनय कटियार ने इस मामले में कहा कि सीबीआई द्वारा साजिश रची जा रही है। उन्होंने सीबीआई को खुल्ला सांड कहा था। उनका कहना था कि हमारी सरकार में सीबीआई खुल्ला सांड हो गई है। उन्होंने लालू यादव के उस बयान का भी समर्थन किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आडवाणी के खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया था।

मस्जिद विध्वंस : कोर्ट के आदेश के बाद PM मोदी ने की वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक

राम मंदिर पर कल्बे सादिक का बड़ा बयान, मुसलमान मस्जिद नहीं देश बनाऐं

राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -