राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम
राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम
Share:

हैदराबाद। तेलंगाना के एक भाजपा विधायक ने उत्तरप्रदेश के अयोध्या में विवादित श्री रामजन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर विवादित बयान दे दिया है। जी हां, वे कुछ उग्र हो गए और अपने उद्बोधन में ऐसे बोल बोले कि सुनने वाले तक दंग रह गए। दरअसल उन्होंने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन औवेसी की पार्टी के एक नेता द्वारा किए गए व्हाट्सएप कमेंट की बात कही थी और अपना विरोधी बयान दिया था। दरअसल ये विधायक कोई और नहीं बल्कि तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह हैं।

उन्होंने कहा कि हम तो कई वर्षों से इस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कब तुम गद्दार सिर उठाओ और हम तुम्हारा सिर कलम कर देंगे। दरअसल उन्होंने श्री राम मंदिर के विरूद्ध टिप्पणी करने वालों को अप्रत्यक्ष तौर पर धमकी दी कि इस तरह के लोगों का सिर कलम कर दिया जाएगा। उनकी इस टिप्पणी से बवाल मचने की संभावना बढ़ गई है। गौरतलब है कि विधायक टी राजा सिंह ने लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है

मुश्किल के प्रदर्शन को लेकर भी धमकी दी थी और इसके प्रदर्शन का विरोध किया था। उन्होंने गुजरात के उना में दलितों क पिटाई को सही बताते हुए इसे गौरक्षा से जोड़ा था। उन्होंने सांसद औवेसी पर भी आरोप लगाए थे कि वे हैदराबाद के एक मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को मिनी पाकिस्तान बनाने में लगे हैं।

राजा सिंह पर कई विवादों से जुड़े होने की बातें चर्चाओं में रही हैं। गौरतलब है कि राम मंदिर के मसले पर सर्वोच्च न्यायालय ने संबंधित पक्षों को आपसी चर्चा से मसला हल करने के लिए कहा है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री उमा भारती का भी कथित तौर पर कहना रहा है कि वे राम मंदिर के लिए स्वयं फांसी पर चढ़ने तक के लिए तैयार हैं।

शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड ने की तीन तलाक और गौ हत्या को प्रतिबंधित करने की मांग

गिरिराज सिंह ने कहा, राम जी की शोभायात्रा क्या पाकिस्तान में निकालें

बाबरी विध्वंस : सुप्रीम कोर्ट ने कहा- दो साल में सुनवाई पूरी होने के देंगे आदेश

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -