राम मंदिर पर कल्बे सादिक का बड़ा बयान, मुसलमान मस्जिद नहीं देश बनाऐं
राम मंदिर पर कल्बे सादिक का बड़ा बयान, मुसलमान मस्जिद नहीं देश बनाऐं
Share:

बिजनौर : आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के उपाध्यक्ष डाॅ. कल्बे सादिक ने अयोध्या के विवादित श्री राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर मुस्लिमों से अपील की है कि जो भी मंदिर बना रहे हैं उन्हें मंदिर बनाने दें। मुस्लिम मस्जिद को नहीं बल्कि देश को बनाऐं। डाॅ. कल्बे सादिक का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल डाॅ. कल्बे सादिक बिजनौर में एक मुशायरे के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और उनसे चर्चा की। डाॅ. कल्बे सादिक के इस बयान को अहम माना जा रहा है। उन्होंने कहा कि मंदिर और मस्जिद ईश्यु नहीं है। यदि देश को गढ़ने में मुसलमानों का ध्यान होगा तो यह बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि मस्जिदों का निर्माण तो डिक्टेटर्स ने अपनी गलतियों को दबाने के लिए किया है।

मस्जिद का निर्माण कभी किसी सूफी संत ने नहीं किया। तीन तलाक को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड इस पर ध्यान दे रहा है। उन्होंने कहा कि शिया मत में तो तलाक लेना ही बहुत मुश्किल है। निकाह आसान है। उनका कहना था कि उनका तो 300 बार कहने पर भी तलाक नहीं हुआ। क्या कभी शिया समुदाय की कोई मुस्लिम महिला तलाक के मसले पर न्यायालय गई।

मुस्लिम समाज में कम होते हैं तीन तलाक के मामले

शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड ने की तीन तलाक और गौ हत्या को प्रतिबंधित करने की मांग

ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का कड़ा रुख, रोज करेगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -