'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका
'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका
Share:

जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं तो वहीं, बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के टीज़र का भी उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है. दोनों खान के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि सलमान और शाहरुख एक साथ जल्द ही नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, शाहरुख़ खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'जीरो' का टीज़र सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के साथ लांच होगा. खास बात तो यह कि इस टीज़र में सलमान खान भी नज़र आएंगे.

फिल्म 'जीरो' में सलमान खान एक कैमियो रोल करते नज़र आएंगे. इसलिए फिल्म 'जीरो' की टीम ने योजना तैयार की है कि वो सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के साथ ही फिल्म 'जीरो' का टीज़र लांच करेंगे.  कहा यह जा रहा है कि सलमान खान फिल्म के एक गाने में कैमियो रोल में होंगे. शाहरुख खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और निर्देशक आनंद एल. राय भी वहीं उनके साथ हैं. याद हो कि इस साल 1 जनवरी को शाहरुख ने बड़े अतरंगी अंदाज में फिल्म का टाइटल लॉन्च किया था. 1 मिनट के इस टाइटल वीडियो को ही अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है.


बता दें कि 'जीरो' में शाहरुख़ खान एक बौने शख्स के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक मुल्ती स्टारर फिल्म है जिसमें कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, आर माधव मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे तो वहीं करिश्मा कपूर, काजोल, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, रानी मुखर्जी और चुही चावला जैसे कई स्टार्स स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी. वही सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होगी.

राजेश खन्ना के जाने के बाद सनी देओल को अपना पति मानती है ये अभिनेत्री

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

इस महान बैडमिंटन खिलाड़ी की बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -