गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज
गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने तो अब बॉलीवुड तक अपनी एक अलग और बड़ी पहचान बना ली है. गुरु रंधावा ने अब तक कई सुपरहिट सांग्स दिए है जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया और अब आलम ये है कि लोग गुरु रंधावा के नए सॉन्ग्स के आने का बेसब्री से इंतजार करते है. लेकिन अब एक बार फिर गुरु रंधावा के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है क्योकि उनका नया गाना रिलीज़ हो गया है. गुरु रंधावा का नया सॉन्ग 'मेड इन इंडिया' के नाम से रिलीज़ हुआ है जिसने आते ही एक बार फिर धमाल मचा दिया है. 

गाने को रिलीज़ हुए अभी बस दो ही दिन हुए है और इसे करोड़ो बार देखा जा चूका है. गुरु के सभी गानों को फैंस खूब पसंद करते है और उनके गाने पर थिरकने को मजबूर हो जाते है. इस गाने में गुरु तो डैशिंग लुक में नजर आ ही रहे है और उनके साथ एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यूट्यूब पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल गुरु ने ही लिखे है इसके साथ ही उन्होंने ही इसे कंपोज़ भी किया है.

इस गाने को इटली के मिलन और लेक कोमो में शूट किया गया है. गाने में गुरु और एल्नाज का मस्तीभरा रोमांटिक अंदाज़ नजर आ रहा है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. इसके साथ ही इस सॉन्ग में कुछ डांस मूव्स भी देखने को मिल रहे है. आप भी देखिये गुरु रंधावा का ये नया ढंकेदार सॉन्ग.

 

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

Review : बस्ती के लोगों के लिए लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -