इस महान बैडमिंटन खिलाड़ी की बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद
इस महान बैडमिंटन खिलाड़ी की बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक का चलन जोर बड़ा है. जहाँ बॉलीवुड में अब तक महेंद्र सिंह धोनी, सचिन, मैरी कॉम, मिल्खा सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के जीवन संघर्ष पर फिल्म बन चुकी हैं. जहाँ बैडमिंट की दिग्गज खिलाड़ी नाइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी तो वहीं, अब एक और बैडमिंटन खिलाड़ी के ऊपर बायोपिक बनने जा रही है. ये बैडमिंटन खिलाड़ी है पीवी सिंधु जिन्होंने साल  2016 में भारत को बैडमिंटन में मैडल दिलाया था.

पीवी सिंधू की बायोपिक को अभिनेता सोनू सूद बनाएंगे. इस की आधिकारिक पुष्टि हो गई है वहीं पीवी सिंधु भी अपनी बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालाँकि अभी  पीवी सिंधु के किरदार को कौनसी अभिनेत्री जीवंत करेंगी यह निर्धारित नहीं हुआ है. लेकिन यह किरदार काफी कठिन होने वाला है क्यूंकि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा मैरी कॉम की बायोपिक में उनका दमदार किरदार निभा चुकी हैं.

ऐसे में पीवी सिंधु का किरदार निभाने वे अभिनेत्री के लिए यह तरह से कम्पटीशन टास्क हो जाएगा. इसके लिए अभी कयास दीपिका पादुकोण का लगाया जा रहा है. वो फिल्मी करियर से पहले नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी हैं. बता दे कि दीपिका पिछली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नज़र आई थीं.  और जल्द ही वो हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वीमेन' में नज़र आएंगी.

मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ होगी इस एक्टर की आखिरी फिल्म

सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार

B'Day Special : जब लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आई थी शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -