राजेश खन्ना के जाने के बाद सनी देओल को अपना पति मानती है ये अभिनेत्री

70 और 80 के दशक में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकीं अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया आज 61 साल की हो गई हैं. डिंपल कपाड़िया की लाइफ काफी दिलचस्प रही है जैसी कि उन्होंने 15 की उम्र में अपने फिल्मी करियर कई शुरुआत कई थी और इसकी साथ उन्होंने बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. शादी के बाद भी डिंपल कपाड़िया का कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ अफेयर रहा. डिंपल कपाड़िया शादीशुदा सनी देओल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. इन रिलेशन करीब 11 साल तक चला.

बता दें पिछले साल ही उन्हें सनी देओल के साथ लंदन की गलियों में एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए घूमते देखा गया था. डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ कई फिल्म की हैं और सभी सुपरहिट रही हैं. जिनमें नरसिम्हा, अर्जुन,मंजिल मंजिल,आग का गोला जैसी फ़िल्में शामिल हैं.  सनी देओल और सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की पहली बार साल 1984 
में आई फिल्म 'मंजिल-मंजिल' में स्क्रीन शेयर किया था. जिसके बाद ही दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थी. 

जहाँ डिंपल कपाड़िया अपने पति राजेश खन्ना से परेशान हो गई तो ऐसे में उन्हें सनी का सहारा मिला और दोनों के रिश्ते में नजदीकियां बढ़ गईं. एक वक़्त ऐसा आ गया था की सनी देओल डिंपल को अपनी पत्नी से ज्यादा महत्व देने लगे थे. लेकिन बाद में सनी देओल ने उनकी पत्नी के धमकाने पर इस रिश्तो को ख़त्म कर दिया.

गुरु रंधावा के नए गाने ने मचाया धमाल, आते ही मिल गए करोड़ों व्यूज

रजनीकांत के फैंस को नहीं पसंद आई 'काला', पहले दिन नहीं हुई कमाई

इन दो सुपरस्टार बाप-बेटों को पसंद नहीं करते सलमान खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -