शाहरुख़ ने फैन की मदद से किया इंकार, कहा- खुद करो अपना काम

Sep 06 2018 08:50 PM
शाहरुख़ ने फैन की मदद से किया इंकार, कहा- खुद करो अपना काम

बॉलीवुड के किंग खान शारुख खान अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के साथ ही अपने मजाकिया अंदाज को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. कई मौकों पर वे अपना मजाकिया अंदाज़ दिखा भी देते हैं. किंग खान अक्सर ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से बातचीत करते रहते हैं और अपने फैन्स को हाजिर जवाब भी दे ही देते हैं.ऐसा ही कुछ एक बार फिर से शाहरुख़ खान ने किया है. जी हां, हाल ही में शाहरुख़ ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से बातचीत की है.

'लैला मजनू' के लिए तृप्ति ने खुद को कर लिया था खुद से अलग

ट्विटर पर शाहरुख के एक फैन ने उनसे कहा, 'सर एक हीरोइन पटा दो.' फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने भी कहा, 'अपना काम खुद करो.' सिलसिला यही नही रूका. इसके बादट्विटर यूज़र ने शाहरुख से एक और सवाल किया कि, 'आपका लकी नंबर क्या है? मेरा लकी नंबर 67 है. जिसका मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मेरा 100 करोड़ हा हा.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए अपने फैंस से करीब 20 मिनट तक बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई ट्वीटर यूज़र्स के सवालों के एकाएक जवाब भी दिए. शाहरुख़ फिलहाल फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं, फिर भी सुपरस्टार नही है वरुण, संजय-सलमान है वजह

अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर दबाव क्यों झेल रही है कृति खरबंदा ?

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

?