अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर दबाव क्यों झेल रही है कृति खरबंदा ?

Sep 06 2018 08:10 PM
अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर दबाव क्यों झेल रही है कृति खरबंदा ?

फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' के साथ पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा को लगता है कि उनकी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए दबाव और दर्शकों की उम्मीद एक अच्छी चीज है. कृति ने यहां बॉडीक्राफ्ट स्पा और सलून के लॉन्च पर मीडिया से बात की. कृति से जब सवाल किया गया कि क्या वह फिल्म का हिस्सा बनने पर दबाव महसूस कर रही हैं क्योंकि 'हाउसफुल' श्रंखला की तीनों फिल्मों को भारी सफलता मिली है, जिसपर कृति ने कहा, "मुझे लगता है कि बतौर अभिनेत्री दबाव मुझ पर नहीं निर्माताओं पर है.

राजघराने से ताल्लुक रखती हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

कृति ने कहा, "मुझे यह भी लगता है कि यह फिल्म के लिए एक बड़ी बात है क्योंकि 'हाउसफुल' एक फ्रेंचाइजी के रूप में उपलब्धि हासिल कर चुकी है, जिसके कारण हमारे पास फिल्म के लिए पहले से ही प्रशंसकों की अच्छी खासी संख्या है. इसके साथ ही निर्माता और निर्देशक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फ्रेंचाइजी के पहले तीन हिस्से सुपरहिट रहे हैं, तो सफलता के मामले में चौथे हिस्से को और आगे बढ़ाया जाए. 

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने गर्म किया सोशल मीडिया का माहौल

'हाउसफुल 4' की शूटिंग कार्यक्रम का खुलासा करते हुए कृति ने कहा, "मैं 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के लिए एक सप्ताह के भीतर जयपुर रवाना होने वाली हूं और मैं बहुत ही घबराहट महसूस कर रही हूं और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए भी मैं उत्सुक हूं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म दिवाली 2019 पर रिलीज होगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

?