एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं, फिर भी सुपरस्टार नही है वरुण, संजय-सलमान है वजह

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं. जबकि वे अपनी दमदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री के नए सुपरस्टार बन गए हैं. वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई घागा के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि वरुण को फिल्म इंडस्ट्री में करीब छह साल हो गये हैं. इस दौरान वरुण की करीब सारी फिल्में हिट साबित हुयी है इसके बावजूद वरुण खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं. उनका कहना है कि वह सुपरस्टार वाले टैग से दूर ही रहना चाहते हैं.

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

वरुण ने आपने 6 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नही दी है. उन्होंने बचपन में संजय दत्त और सलमान खान के स्टारडम को देखा है, जिसके कारण वह शब्दों के प्रयोग से बचना ही चाहते हैं. वरुण धवन ने कहा, अब तक मैंने करीब 11 फिल्मों में काम किया है और मुझे जो सफलता मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं. जिसके चलते अब मेरा मेरे प्रशंसकों से एक अच्छा कनेक्शन भी बन गया है. 

Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस

उन्होंने कहा कि आपका उत्तरदायित्व बनता है कि आप बेहतर काम करके दर्शकों का मनोरंजन करें. अब समय के साथ सिनेमा भी बदल रहा है. फिल्म देखने के कई सारे माध्यम इंटरनेट के कारण उपलब्ध हो गए है. अब सब कुछ ग्लोबल हो जाने के कारण मुझे मेरी फिल्मों का स्तर बढ़ाना पड़ रहा है. मैं खुद को स्टार या सुपर स्टार नहीं मानता. मैं इन शब्दों के प्रयोग से दूर ही रहना चाहता हूं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -