शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में दोबारा पापा बने हैं. उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसके लिए सारा बॉलीवुड उन्हें बधाई दे रहा है. सभी जगह खुशियां मन रही हैं और दूसरी ओर एक बुरी खबर ये आ गई कि शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. जी हाँ, शाहिद के फैंस के लिए ये बुरी खबर है जहाँ सभी खुश हो रहे थे वहां अचानक से ये खबर मिली है जिसे सभी हैरान है.

राजघराने से ताल्लुक रखती हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

बताया जा रहा है कि एक तुर्किश हैकर ने शाहिद कपूर के अकाउंट को हैक कर उसमें कई फोटोज पोस्ट की हैं. उन फोटो में कटरीना कैफ की फोटो भी हैं लेकिन शाहिद की टीम ने उन फोटोज को तुरंत डिलीट कर दिया है. र्किश हैकर का नाम AYILDIZ बताया जा रहा है. इतना ही नहीं हैकर ने शाहिद के अकाउंट पर पोस्ट की कटरीना की फोटो पर 'आई लव यू कटरीना कैफ केरम शाह नोरेम.' इसके अलावा हैकर ने अलाउद्दीन खिलजी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'राजा अलाउद्दीन खिलजी ऐसा बर्बर, जानवर और ह**  आदमी नहीं था जैसा आपको दिखाई दिया.' 

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने गर्म किया सोशल मीडिया का माहौल

इससे तो यही लगता है कि हैकर शाहिद की फिल्म 'पद्मावत' से चिढ़ा हुआ है जिसका बदला वो कुछ ऐसे ले रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि कई बॉलीवुड एक्टर्स के अकाउंट हैक हो चुके हैं और कुछ ऐसी ही हरकतें सामने आई हैं. टीम जल्दी ही उस हैकर को पकड़ लेगी जिसनें ऐसा काम किया है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

B'day Special: फिल्म के डायरेक्टर ने दिया था राधिका को हीरो संग सोने का प्रपोजल

?