Zendaya चैट पर अभिनेता टिमोथी Chalamet ने अपनी आशाओं को लेकर कही ये बात

तेजस्वी अभिनेत्री Zendaya Coleman ने हाल ही में अपनी कहानी साझा की है और यह वर्ष उनके लिए पत्रिका Elle के साथ कैसा रहा ये बताया। 

गायक और टिमोथे ने इस तरह के महामारी वर्ष 2020 में एक "सामान्य" खोजने के बारे में बात की, उसका इतिहास बनाने वाली एमी जीतती है। उनसे पूछा गया कि ऐसे कठिन और निराशाजनक दिनों में उनकी आशा क्या है, जहाँ वह अपने साथियों और काम करने वाली सड़कों पर रहने वाले लोगों में आशा तलाशने के बारे में कहती हैं। वह जिस व्यक्तित्व की प्रशंसा करता है, वह सलाह और जानकारी के लिए पहुंचता है कि क्या हो रहा है। वह उन युवाओं का भी उल्लेख करती है, जिनसे उन्हें बहुत उम्मीद है। वह कहती है, “छोटे बच्चे वास्तव में इतने स्मार्ट हैं और उनमे इस तरह की स्पष्ट समझ और योजना है कि वे कैसे इस दुनिया को बदलना चाहते हैं। मेरी छोटी भतीजी भी है! वे इतने जागरूक हैं।”

एक नए सामान्य पर वह उन चीजों के बारे में सोचती है जो काफी लंबे समय तक अलग रहने वाली हैं। वह इस बारे में साझा करती है कि उसे यात्रा करना कितना पसंद है, लेकिन शायद वह अभी तक पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है। इसके अलावा, वह कहती है कि लोगों को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए यह कैसे एक नया सामान्य तरीका है, जिसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। वह काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करती है और इसके लिए आभारी है।

दुआ Lipa ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

ख्लोए कार्दशियन ने ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बिग बी को लेकर कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -