दुआ Lipa ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

इंटरनेट विभिन्न तरीकों से जानकारी पाने और बढ़ने का एक शानदार मंच है, लेकिन बहुत अच्छी चीजों के लिए कुछ अवांछित चीजें जुड़ी हुई हैं। इंटरनेट मॉकिंग या ट्रोलिंग उनमें से एक है। हाल ही में, गायक दुआ लीपा का इंटरनेट मॉकिंग में नाम आया।

25 वर्षीय तेजस्वी मुखर कलाकार ने एटिट्यूड ’के साथ एक साक्षात्कार में, दुआ ने इंटरनेट पर ट्रोल होने और संबोधित किए जाने वाले मीम्स को संबोधित किया। उसने कहा, "मेरे डांस मूव्स के लिए मेरा मजाक उड़ाया गया।" उसे अपने बारे में की गई यादों की याद आई, "मैंने अपने पहले रिकॉर्ड के अंत में एक एस-टी टन का अनुभव किया, और यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा था जिसने मुझे चिंता दी और मुझे परेशान कर दिया और मुझे महसूस हुआ कि मैं बहुत अच्छा नहीं था और मुझे ऐसा लग रहा था, शायद मैं यहाँ और मंच पर आने के लिए नहीं हूँ। ग्रामीज़ के बाद भी, कुछ लोग ऐसे थे।' 

वह कहती रही और अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताती रही, “बहुत सारी चीजें थीं, खासकर जब आप बाहर निकलते हैं, जैसे मेरे नाचने का एक वीडियो और वे पसंद करते हैं, आह ठीक है, उसके पास कोई मंच मौजूद नहीं है’ - लेकिन वे चाहते हैं मेरे शो में से एक कभी नहीं रहा, उन्होंने मुझे कभी प्रदर्शन करते नहीं देखा। आगे उन्होंने कहा, थोड़े समय के लिए, इसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया।”

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बिग बी को लेकर कही ये बात

ब्रिटनी स्पीयर्स ने जेमी स्पीयर्स को संरक्षक से हटाने के लिए अदालत से की मांग

गेम ऑफ थ्रोन्स से बाहर निकलने के बाद दयनीय हालत में था जेसन मोमोआ का परिवार

Most Popular

- Sponsored Advert -