ख्लोए कार्दशियन ने ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
ख्लोए कार्दशियन ने ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Share:

अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी ख्लोए कार्दशियन फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में ख्लोए की विशेषता वाले कार्दशियन के साथ 'कीपिंग अप' से एक नई क्लिप वायरल हुई है। इस क्लिप में वह ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ उसके रिश्ते के बारे में बोल रही है कि उसने उसे धोखा दिया था।

अभिनेता ट्रिस्टन Jordyn वुड्स जो Khloe के लिए अच्छा नहीं था। KUWTK के पूर्वावलोकन क्लिप में, वह COVID-19 के लिए बोली जाने पर संदर्भित करती है, “हम वास्तव में अच्छी जगह पर हैं। और जब मैं अलग हो गई, तो उसने बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ मदद की।” “लेकिन मैं यह भी बता सकती हूं कि उनकी ऊर्जा अलग है। वह मेरे कंधों या किसी चीज़ को छूएगा और मुझे पसंद आएगा, 'ठीक है, आप थोड़ा बहुत स्पर्श कर रहे हैं, और वह ये सब पसंद करता है। 'मैं चाहती हूं कि आप यह जानें कि क्या आप भी यही बात सोच रहे हैं।'' ख्लोव के इस क्लिप में उसने कई सारी बातों पर चर्चा की है।

मॉडल ने अंत में कहा, "मैं बस चाहती हूं कि मेरे अंत में एक निश्चित जवाब हो। काश, मैंने या तो यह कहा हो, 'मुझे ट्रिस्टन के लिए ये सारी भावनाएं हैं, मैं बस डरती हूं' या 'मेरी कोई भावना नहीं है।'' 'मैं यह भी नहीं जानती कि कैसे एक भावना को वापस लाया जा सकता है।'

दुआ Lipa ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बिग बी को लेकर कही ये बात

ब्रिटनी स्पीयर्स ने जेमी स्पीयर्स को संरक्षक से हटाने के लिए अदालत से की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -