Share:
लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बिग बी को लेकर कही ये बात
लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बिग बी को लेकर कही ये बात

हॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे डैशिंग और चहेते अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कल अपना जन्मदिन मनाया हैं। वह दो दशकों से अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद और बहुत प्यार मिल रहा है।

डिकैप्रियो न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि एक प्रसिद्ध पर्यावरणविद् भी हैं, जिन्होंने कई प्रतिष्ठित फिल्मों में काम किया है और कुछ संगठनों के साथ एक स्थायी भविष्य के लिए भी काम किया है। उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों से भी अभिवादन प्राप्त किया, उनमें से एक सबसे वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। बिग बी और लियोनार्डो डिकैप्रियो ने द ग्रेट गैट्सबी में एक साथ काम किया और दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर एक स्टाइलिश रूप दिया था।

उस समय, जब लियोनार्डो बिग बी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा कर रहे थे, उन्होंने उन्हें 'आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली' अभिनेता कहा। एक साक्षात्कार में एक्टर ने कहा, "वह काम करने के लिए अधिक सौम्य और अद्भुत व्यक्ति है। और बेहद प्रतिभाशाली है। इस फिल्म में मेयर वोल्फ्सहाइम का किरदार निभाना और एक रहस्य को मूर्त रूप देना बेहद ही मुश्किल था।" और इस तरह बिग बी की प्रतिभा से लियोनार्डो बेहद ही आश्चर्यचकित हुए।

हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

जॉन Gosselin का दावा, कहा तलाक के बाद से पत्नी नहीं करती बच्चों से संपर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -