कभी वीडियो जॉकी थीं तारा सुतारिया, करीना कपूर के भाई को कर रहीं डेट
कभी वीडियो जॉकी थीं तारा सुतारिया, करीना कपूर के भाई को कर रहीं डेट
Share:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने करियर में तारा सुतारिया ने कई फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था और आज के समय में वह टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। जी हाँ, अब तक उन्होंने बहुत ही खूबसूरत गाने भी गाए हैं। केवल यही नहीं बल्कि फिल्मों, विज्ञापनों और अपने मूल काम के लिए उन्होनें भारत और विदेश में संगीत रिकॉर्ड भी किया है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ के साथ धर्मा प्रोडक्शन की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। तारा ने पहली बार 2009 में सोनी टीवी के 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' के लिए एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। इस शो में उनके जज फराह खान और अनु मलिक थे।

रिलीज के पहले ही ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2'

वहीं उन्होंने डिज्नी इंडिया के साथ 'बिग बड बूम' में वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद में वह 'द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' (द सूट लाइफ ऑफ ज़ैक एंड कोडी के गरीब चचेरे भाई) और 'ओए जस्सी' जैसे लोकप्रिय सिटकॉम में अभिनय किया हैं। बहुत कम लोग जानते हैं तारा सुतारिया की एक जुड़वां बहन भी है। जी हाँ और उनकी बहन का नाम पिया सुतारिया है। पिया प्रशिक्षित बैले डांसर और एक मॉडल हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कई बार अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया हैं। तारा और उनकी बहन पिया दोनों ही एक प्रशिक्षित बैले डांसर हैं।

दोनों ने ही शास्त्रीय बैले, आधुनिक नृत्य और लैटिन अमेरिकी नृत्य स्कूल ऑफ क्लासिकल बैले और वेस्टर्न डांस, रॉयल एकेडमी ऑफ डांस, यूनाइटेड किंगडम और इंपीरियल सोसायटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग, यूनाइटेड किंगडम से औपचारिक प्रशिक्षण लिया है। आपको बता दें कि अरमान मलिक तारा सुतारिया बचपन के दोस्त हैं और दोनों बेहतरीन गाने गाते हैं। वैसे तारा सुतारिया का नाम दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ जुड़ चुका है हालाँकि अब तारा आदर जैन को डेट कर रहीं हैं।

भाभी कैटरीना संग कैसा है सनी कौशल का रिश्ता, एक्टर ने किया खुलासा

'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी

मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -