कभी 15 साल छोटे तो कभी 12 साल बड़े शख्स को डेट कर चुकीं हैं सुष्मिता सेन
कभी 15 साल छोटे तो कभी 12 साल बड़े शख्स को डेट कर चुकीं हैं सुष्मिता सेन
Share:

47 साल की सुष्मिता सेन आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। 47 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन सिंगल हैं लेकिन दो बेटियों की माँ हैं। सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया था और आज वह उन्ही दोनों के साथ रहती हैं। सुष्मिता सेन का नाम आखिरी बार ललित मोदी संग जुड़ चुका है, हालाँकि यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। हालाँकि इससे पहले सुष्मिता का नाम कई लोगों से जुड़ा है और इसी लिस्ट में शामिल रहे विक्रम भट्ट। कहा जाता है इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत दस्तक मूवी की शूटिंग के दौरान हुई थी।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

हालाँकि सुष्मिता संग अफेयर की वजह से विक्रम को काफी परेशानी हुई थी, क्योंकि वो पहले शादीशुदा थे और इसी के चलते ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। विक्रम के बाद सुष्मिता का नाम वसीम अकरम से जुड़ा। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम से सुष्मिता की पहली मुलाकात टीवी शो को होस्ट करने के दौरान हुई थी। कहा जाता है वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के बीच रिश्ता लंबा नहीं चल पाया क्योंकि वसीम शक्की स्वभाव के थे और उनके इसी स्वभाव ने उनके रिश्ते को खराब कर दिया।

सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा से भी जुड़ चुका है। दोनों को प्यार फिल्म 'कर्मा और होली' की शूटिंग के दौरान हुआ था। जी हाँ और उस समय दोनों को एक साथ देखा जाता था। कहा जाता है दोनों ने करीब तीन साल तक डेट किया और फिर अलग हो गए। वहीं साल 2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में थीं हालाँकि दोनों जल्दी अलग हो गए। उसके बाद डायरेक्टर मुद्दसर अजीज का नाम भी सुष्मिता के साथ जुड़ा लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए। बंटी सचदेव, उम्र में करीब 8 साल बड़े संजय नारंग को भी सुष्मिता डेट कर चुकीं हैं।

इसके अलावा सुष्मिता सेन उम्र में 15 साल छोटे रोहमन शॉल को भी डेट कर चुकीं हैं। रोहमन और सुष्मिता का अफेयर साल 2018 से शुरू हुआ और 2021 तक चला। हालाँकि उसके बाद ही सुष्मिता का नाम ललित मोदी से जुड़ा और फिर दोनों अलग हो गए।

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो

जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -