मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा
मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को आप सभी जल्द ही कई धमाकेदार फिल्मों में देखने वाले हैं। जी हाँ, वह इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने हुआ हैं। काफी समय से वह 'हेरा फेरी 3' के लिए सुर्ख़ियों में हैं और अब कार्तिक कबीर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जी हाँ और ऐसा भी बताया जा रहा है कि कार्तिक को उनके ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से ट्रेनिंग दी जा रही है।

टपोरी बनकर सबके लोगों के होश उड़ाते हुए नजर आए विक्की कौशल

जी दरअसल इस मामले पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने खुद खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह वास्तव में कबीर की फिल्म के लिए कार्तिक को प्रशिक्षित कर रहे हैं। जी हाँ और इसी के साथ एक करीबी सूत्र ने भी खुलासा किया है कि, "कार्तिक आर्यन के लिए यह एक बड़ी चुनौती होने वाली है।

दरअसल मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए उन्हें एक भारी-भरकम शरीर की जरूरत है।" इसके अलावा सूत्र ने आगे बताया, "अभिनेता ने पहले ही राजकोट में राहुल भट्ट के तहत प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, जहां कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं। इसके लिए भारी मात्रा में तैयारी की आवश्यकता होगी। कार्तिक आर्यन को अपनी पूरी फिजिक और बॉडी लैंग्वेज बदलनी होगी। वह एक मुक्केबाज की काया हासिल करने के लिए कई महीनों तक सख्त व्यायाम व्यवस्था और नए आहार नियंत्रण का पालन करेंगे।"

Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान

Ind Vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला T20, बिना एक गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

भानुप्रतापपुर विधानसभा उप-चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -