राखी सावंत की इतनी ख़ास तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी
राखी सावंत की इतनी ख़ास तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी
Share:

इंडस्ट्री की सबसे विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. राखी को उनके विवादित बयान और कारनामो के कारण जाना जाता है. राखी पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थीं लेकिन उन्होंने फिर से कमबैक करने अपने फैंस को खुश कर दिया है. राखी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

 

राखी ने इस बार गोल्डन ड्रेस और रेड ड्रेस में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. वैसे इन सभी तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. राखी ने फोटो शेयर कर सभी को गुड मॉर्निंग विश किया है. फैंस को भी राखी के गुड मॉर्निंग विश करने का ये तरीका बहुत पसंद आया है.

राखी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर राखी के 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं. राखी सावंत हर थोड़े दिन में अपने वीडियोस भी शेयर करती ही रहती है जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

आपको बता दें राखी सावंत ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान आइटम डांसर के तौर पर बनाई थी. एक समय पर सिर्फ और सिर्फ राखी के ही हॉट डांस के वीडियोस लोगों को पसंद आते थे. राखी करीब 25 आइटम सांग्स में नजर आईं हैं.

सनी लियोनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं हैं राखी सावंत, कंडोम को लेकर बोली ये बात

अपनी कातिलाना तस्वीरों से राखी ने मचाया धमाल

लोगों को नाक के बाल साफ़ करने की ट्रेनिंग दे रहीं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -