सामने आया 'डांस इंडिया डांस 7' का प्रोमो, जमकर नाचीं करीना कपूर
सामने आया 'डांस इंडिया डांस 7' का प्रोमो, जमकर नाचीं करीना कपूर
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के टेलीविजन डेब्यू को लेकर कई महीनों से कयास लगाए जा रहे थे जो अब सच हो चुका है. जी हाँ, करीना को छोटे पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटिड थे और अब यह तय हो चुका है कि वह छोटे पर्दे के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें अब करीना के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि करीना कपूर जल्द ही डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका में दिखाई देंगी. जी दरअसल अब करीना जी टीवी के हिट रियलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' में डांसर को जज करती नजर आएंगी जिसका एक प्रोमो आउट हो चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

जी हाँ, इस शो में करीना के अलावा कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार इस शो के जज होंगे और तीनो अपने अपने अंदाज से शो को जज करने वाले हैं. वहीं जी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज ने डांस इंडिया डांस शो का मचअवेटेड प्रोमो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस शो के प्रोमो में करीना कपूर युसुफ अल जास्मी के डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं प्रोमो में करीना को गाते और डांस करते देखा जा सकता है और बॉस्को मार्टिस और रफ्तार भी करीना के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में जी टीवी ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, "This is IT! The stage is set and the battleground is ready. The most awaited dance battle is about to begin! #DanceKaJungistaan #DIDBattleoftheChampions #DID #Superstar #Season7 #DID7 #finalists" मिली जानकारी के अनुसार डांस इंडिया डांस को लेकर करीना कपूर से लंबे समय से बात की जा रही थी लेकिन उनकी फीस के कारण शो सब कुछ रुका था जो अब शॉटआउट हो चुका है.

कपिल के शो में इस सिंगर ने बयां किया दर्द, कहा- 'मैं भूत की तरह दिखती हूं...'

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -