दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग
दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग
Share:

ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह जल्द ही छोटो परदे पर फेमस टीवी शो 'दीया और बाती हम' से घर-घर में मशहूर हुईं वापसी करने जा रही हैं. सुपरनैचुरल शो ‘कवच’ के दूसरे सीजन में ऐक्टर नमिक पॉल और विन राणा के साथ दीपिका लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में प्यार और समर्थन से काफी गदगद दीपिका अपने पति रोहित गोयल और अपने दो साल के बेटे सोहम से मिले नजर आईं. 

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

एक विडियो शेयर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  किया है, जिसमें उनके बेटे सोहम दर्शकों से अपनी मां के आने वाले शो कवच के दूसरे सीजन देखने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं. दीपिका ने इस विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिय, 'Shoutout from my main men, @ sohamgoyal17 & @ roititraj.goyal. 25 मई से देखिए कवच 2।’ कुछ दिन पहले ही दीपिका ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. हालांकि अपने बच्चे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाने का पछतावा उन्हें भी है.

Sunil Grover ने सलमान खान को इस बात के लिए किया साफ़ इंकार

अपने नए अवतार को खूब एंजॉय दीपिका सिंह कर रही हैं. बेटे के जन्म के बाद उन्होंने काफी वजन गेन कर लिया था. प्रेग्नेंसी के बाद वजन काफी कम किया है और उनका ये ट्रांसफर्मेशन हैरान कर देने वाला है. दीपिका पहले से भी ज्यादा फिट और ग्लोइंग नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह प्रेग्नेंसी के बाद हाल ही में काम पर लौटी हैं. 'किचन चैंपियन’ में पिछले दिनों दीपिका एक कुकरी शो दिखी मे थीं.

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -