'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री
'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री
Share:

ऐक्ट्रेस मौनी रॉय और अदा खान कट्टर-दुश्मन की भूमिका टीवी के सबसे पॉप्युलर सीरियल में से एक Naagin 3 में  निभा रही हैं, लेकिन दोनों की दोस्ती काफी गहरी ऑफ-स्क्रीन  है. शो इस हफ्ते एक रोमांचक फिनाले के साथ ऑफ-एयर होने वाला है. फिनाले एपिसोड में शो के तीनों सीजन के मेन कैरक्टर्स एक साथ दिखाई देने वाले हैं. जब भी मौनी और अदा साथ में होती हैं, मस्ती का लेवल हाई रहता है. अदा खान ने हाल ही में एक विडियो शेयर करते हुए इसका सबूत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिया है. 

Sriti Jha एक एपिसोड के लिए लेती है इतनी सैलरी

विडियो शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन दिया, 'सीजन बदलते रहते हैं लव और बॉन्ड वही रहता है. यह सभी #shivsha फैंस के लिए है.’ विडियो में अदा खान को मौनी रॉय की नकल करते हुए देखा जा सकता है. अदा दिखाती हैं कि कैसे मौनी उनके ऑन-स्क्रीन नाम से बुलाती हैं. नागिन की शुरुआत में मौनी और अदा ऑन-स्क्रीन बहनों शिवन्या और शेषा का रोल प्ले कर रही थीं, लेकिन ट्रैक आगे बढ़ा शेषा का कैरक्टर नेगेटिव जैसे-जैसे होता गया.

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

अपने फिनाले के साथ ऑफ-एयर नागिन 3 इस वीकेंड होने वाला है. पिछले वीकेंड शिवानी की बेटी शिवांगी के रूप में मौनी रॉय ने शो में एंट्री ली है. मौनी ने ही दोनों किरदार पिछले दो सीजन में निभाए थे. वीकेंड फिनाले एपिसोड में शेषा के रूप में अदा खान वापसी करने वाली हैं. शेषा बताएगी कि उसने ही शिवांगी को साजिश के तहत उसे मार डाला था. वहीं नागिन 2 में यामिनी की भूमिका निभाने वाली सुधा चंद्रन लिखा, 'नागिन 3 का क्लाइमेक्स शूट…इसके लिए मेरी घर वापसी हुई.... जब तक हम फिर मिलेंगे, लेते हैं एक छोटा सा ब्रेक ...". नागिन 3 के फिनाले एपिसोड की शूटिंग पिछले गुरुवार (23 मई) को खत्म हुआ है और इस मौके पर पूरी टीम भावुक हो गई थी. कई तस्वीरें और विडियो शेयर उन्होंने शूटिंग के आखिरी दिन की किए है. 

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -