जी रिश्ते अवॉर्ड में अंकिता ने की सुशांत की बात, वीडियो हुआ वायरल
जी रिश्ते अवॉर्ड में अंकिता ने की सुशांत की बात, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शोज में दिखाई दे चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते शनिवार शाम जी रिश्ते अवॉर्ड में धमाकेदार एंट्री ली है। जी दरअसल अंकिता इस अवॉर्ड शो पर अपने मशहूर धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के लिए पहुंचीं थी। आप सभी को याद ही होगा कि वह इस टीवी सीरीज में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। वैसे इस अवॉर्ड शो में पहुंचते ही अंकित ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वैसे इस दौरान मीडिया से बातचीत में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी लिया। उन्होंने कहा, 'वो इस अवॉर्ड शो पर सुशांत के फैंस के लिए कुछ खास करने जा रही हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhi (@fandom_world_900)

जी दरअसल बीते दिनों से सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जो जी रिश्ते अवॉर्ड का था। जी दरअसल अंकिता ने इस शो में सुशांत के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। वैसे फिलहाल इस वीडियो में वह कहती दिखाई दे रही हैं कि- 'जी और मेरा बहुत ही 'पवित्र रिश्ता' है। मैं खुश हूं कि मैं इस ईवेंट का एक बार फिर से हिस्सा बनी हूं। आज जी रिश्ते अवॉर्ड जरूर देखिए क्योंकि आज कुछ खास है।।। सारे जितने भी फैंस हैं सुशांत के उनके लिए। मुझे पता है कि सुशांत से बहुत लोग प्यार करते हैं तो आ मेरी तरफ से उनके लिए छोटी सी कोशिश है।।। देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए'।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अंकिता इस अवॉर्ड ईवेंट पक ब्लैक कलर का एक खूबसूरत गाउन पहने नजर आईं। वहीं इस वीडियो में उन्होंने बताया कि, 'ये गाउन, डिजाइनर अनुराधा ने डिजाइन किया है।' आप देख सकते हैं इस गाउन में अंकिता बेहद स्टालिश और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

'गोविंदा मामा' का नाम लेकर कपिल ने लिए कृष्णा के मजे

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'सीएए अगले साल जनवरी से लागू हो...'

जल्द ही बदलेगा संसद भवन का रूप, फिर किया जायेगा नए तरीके से निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -