'गोविंदा मामा' का नाम लेकर कपिल ने लिए कृष्णा के मजे
'गोविंदा मामा' का नाम लेकर कपिल ने लिए कृष्णा के मजे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुके हैं। आज वह लाखों दिलों की धड़कन है। ऐसे में आप जानते ही होंगे गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं है। दोनों का विवाद सुर्खियों में है। ऐसे में बीते दिनों ही जब दिवाली के मौके पर गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे तो कृष्णा उस एपिसोड से गायब दिखे थे। वहीं अब बीते एपिसोड में कपिल शर्मा शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं जब इस दौरान कृष्णा सपना बनकर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने नवाज का फेमस डायलॉग बोलते हुए कहा- 'सबका प्रमोशन करूंगी मैं, मां का, बाप का, दादा का।' यह सुनने के बाद कपिल शर्मा बोल पड़ते हैं- 'और मामा का?' वहीं कपिल शर्मा के सवाल पर कृष्णा भी बड़े मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं और कहते हैं- 'वह तो करके गए थे ना अभी' यह सुनते ही सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। जी दरसल बीते दिनों ही गोविंदा द कपिल शर्मा शो में धमाल मचाने पहुंचे थे।

उस दौरान शो में मामा गोविंदा के शामिल होने की बात पता चलते ही कृष्णा ने उस एपिसोड से अलग होने का फैसला कर लिया। यह बातें जब सामने आईं तो कृष्णा ने कहा था कि, 'दोनों के बीच के रिश्ते खराब मोड़ से गुजर रहे हैं। ऐसे में कॉमेडी करना उनके लिए मुश्किल होता। इसलिए उन्होंने इस एपिसोड से अलग रहने का फैसला लिया।' वैसे गोविंदा भी अपने और कृष्णा के रिश्ते पर कई बार खुलासे कर चुके हैं।

कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'सीएए अगले साल जनवरी से लागू हो।।।'

जल्द ही बदलेगा संसद भवन का रूप, फिर किया जायेगा नए तरीके से निर्माण

फैट से फिट हुआ यह मशहूर एक्टर, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -