रिलीज हुआ फिल्म कश्मीरियत का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ फिल्म कश्मीरियत का पहला पोस्टर
Share:

हाल ही में एक बार फिर से कश्मीर पर फिल्म बन रही है. आप जानते ही हैं कश्मीर की हर छोटी से छोटी घटना के बारे में लोग पढ़ना पसंद करते हैं. ऐसे में अक्सर देखा गया है कि कश्मीर और वहां के मुद्दों पर बनाई गईं फिल्में दर्शकों को पसंद आती हैं. अब हाल ही में एक और फिल्म है जो आने के लिए तैयार है. आप सभी को बता दें कि इसी साल 2020 में 12 अगस्त को यूट्यूब पर कश्मीरियत के नाम से एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की जा रही है.

इस फिल्म में जरीना वहाब लीड रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ है जो बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस पहले लुक में जरीना वहाब काफी परेशान दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उनका पहनावा घाटी की परंपरा को दिखा रहा है. इसके अलावा आप देख सकते हैं उनके पीछे पूरा जम्मू कश्मीर का नक्शा दिखाई दे रहा है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म कश्मीरियत का पहला पोस्टर जारी करते हुए लिखा- 'दिव्यांश पंडित की अगली शॉर्ट फिल्म कश्मीरियत का फर्स्ट लुक. फिल्म में जरीना वहाब काम कर रही हैं.

इस फिल्म को 12 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता आशुतोष पंडित है, वहीं इसे Wild Buffaloes Entertainment के तहत रिलीज किया जा रहा है.' वैसे अब फिल्म में क्या कहानी दिखाई जाएगी, यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चल पाएगा. इस समय फैंस के लिए फिल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दिया है यह ख़ास नाम, जन्मदिन नोट से हुआ खुलासा

दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -