दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग
दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड में विलेन से लेकर अन्य बेहतरीन रोल निभा चुके दिग्गज अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा को आप जल्द ही फिल्मों में देखने वाले हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत वह जल्द ही अपनी पहली फिल्म की शूटिंग दोबारा से करने वाले हैं. उनकी फिल्म का नाम है 'स्क्वाड' जिसका 70 प्रतिशत हिस्सा बेलारूस में फिल्माया किया गया है. ऐसे में आप जानते ही होंगे बीते काफी समय से आए कोविड-19 महामारी ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

इसके कारण लोगों को घर में कैद होने पड़ रहा है और वह बाहर नहीं जा सकते हैं. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री में भी सेलेब्स को घर में कैद होना पड़ा है और उनकी फिल्मों की शूटिंग भी बंद हो गई. इसी बीच लगे लॉकडाउन के कारण रिनजिंग शूटिंग को पूरा नहीं कर सके लेकिन अब वह दोबारा से शूट के लिए तैयार हैं. तीन महीने से अधिक समय के बाद, लॉकडाउन में ढील के साथ फिल्म उद्योग शुरू हो चुके हैं ऐसे में सावधानियों के साथ शूटिंग भी दोबारा शुरू की जा चुकी है. कई फिल्मों के शूट किये जा रहे हैं. अब इसी बीच 'स्क्वाड' की टीम, अगले महीने बेलारूस में शूटिंग के लिए तैयार हो चुकी है.

इस फिल्म में मालविका राज दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के निर्देशक नीलेश सहाय ने कहा, 'ये मुश्किल समय है और किसी ने नहीं सोचा था कि हम एक ऐसे संकट से गुजरेंगे जहां हर कोई प्रभावित हो जाएगा. दुर्भाग्य से हम अप्रैल में शूटिंग करने के लिए वापस नहीं जा सके थे लेकिन अब हम सभी सुरक्षा उपायों और प्रोटोकॉल के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं.' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म पहले साल 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब निर्माताओं का कहना है यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज हो सकती है.

सुशांत की 'दिल बेचारा' के रिलीज से पहले होगा फिल्म का वर्चुअल म्युजिकल कॉन्सर्ट

अब विद्या बालन ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, कहा- 'नेपोटिज्म नहीं है लेकिन...'

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर इस तरह सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -