संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दिया है यह ख़ास नाम, जन्मदिन नोट से हुआ खुलासा
संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दिया है यह ख़ास नाम, जन्मदिन नोट से हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर होने वाले एक्टर संजय दत्त की पत्नी का आज जन्मदिन है. जी हाँ, आज उनकी पत्नी मान्यता दत्त अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में संजू बाबा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. हाल ही में संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक ख़ास ट्वीट किया है. अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक खास कैप्शन लिखा है. आप देख सकते हैं अपने कैप्शन में संजय ने अपने प्यार का इजहार किया और साथ ही यह भी बताया है कि वो किस खास नाम से अपनी पत्नी को पुकारते हैं. आप जानते ही होंगे दोनों के बीच करीब 19 साल का अंतर है लेकिन दोनों का प्यार बहुत पवित्र है.

दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. आप सभी फिलहाल देख सकते हैं संजय दत्त ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, मैं मान्यता को मां बुलाता हूं. मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद. तुम अद्भुत हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं. काश... मैं आज आपके साथ और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन उतना ही खास है जितनी आप मेरे लिए हैं.'

वैसे अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने मान्यता को भी टैग किया है. इस समय संजय के फैंस बड़े खुश हैं और वह भी मान्यता को बधाई दे रहे हैं. आपको पता हो मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है. वहीं साल 2003 में प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में उन्होंने आइटम नंबर किया था और उसके बाद उनका नाम मान्यता हो गया था. वह एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन उन्हें काम नहीं मिल पाया. वहीं उन्होंने अब मान्यता संजय दत्त की पत्नी हैं.

दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग

फिल्म के लिए इस स्लिम एक्ट्रेस को बढ़ाना पड़ा 7 किलो वजन

सुशांत की 'दिल बेचारा' के रिलीज से पहले होगा फिल्म का वर्चुअल म्युजिकल कॉन्सर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -