पोलावरम के लिए लंबित धन का मुद्दा संसद में उठाएगी YSRCP: विजयसाई रेड्डी
पोलावरम के लिए लंबित धन का मुद्दा संसद में उठाएगी YSRCP: विजयसाई रेड्डी
Share:

वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने संसद के मानसून सत्र में अपनाई जाने वाली रणनीति पर निर्देश दिए हैं। वाईएसआरसीपी संसदीय दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे पोलावरम परियोजना के लिए लंबित धन का मुद्दा उठाएंगे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना द्वारा शुरू की गई अवैध परियोजनाओं को भी संसद में उठाया जाएगा और केंद्र से केआरएमबी क्षेत्राधिकार को सूचित करने के लिए कहा जाएगा।

रेड्डी ने आगे कहा कि वे विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण का विरोध करेंगे और तेलंगाना से बिजली बकाया में 6,112 करोड़ रुपये की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना से बकाया बिजली के बकाया को संसद में उठाया जाएगा और याद दिलाया कि वे शुरू से ही विभाजन की गारंटी और विशेष दर्जे के लिए लड़ रहे हैं और स्टैंड पर वापस नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने से कोई समझौता नहीं होगा। विजयसाई रेड्डी ने स्पष्ट किया कि वे इस मुद्दे को केंद्र के ध्यान में बारह बार ला चुके हैं। 

वही इससे पहले सांसद मिथुन रेड्डी ने मीडिया से कहा था कि वह विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण के खिलाफ संसद में लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस्पात संयंत्र के निजीकरण के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव भी पारित किया गया था. उन्होंने कहा कि उन्हें विकल्पों पर ध्यान देने के लिए कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि वे कृष्णा जल को लेकर दोनों राज्यों के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

जानिए कौन हैं पीएस श्रीधरन पिल्लई ? जो बने गोवा के नए गवर्नर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने घर पर लगवाया कोरोना का टीका, हमलावर हुई कांग्रेस

पीएम मोदी ने 'रुद्राक्ष' केंद्र में सभा को किया संबोधित, कहा- जापान भारत का सबसे भरोसेमंद दोस्त है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -