साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने घर पर लगवाया कोरोना का टीका, हमलावर हुई कांग्रेस
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने घर पर लगवाया कोरोना का टीका, हमलावर हुई कांग्रेस
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. अब प्रज्ञा सिंह ठाकुर के कोरोना का टीका लगवाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. विवाद का कारण यह है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अस्पताल की जगह घर पर वैक्सीन लगवाई. इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को कोरोना टीके की पहली डोज़ ली, इसके बाद विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के सरकारी आवास पर पहुंचकर उनको टीका लगाया. घर पर वैक्सीन लगवाने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'अभी कुछ दिन पहले ही बास्केटबॉल खेल रहीं व ढोल की थाप पर डांस कर रहीं हमारी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज घर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज़ लगवाया? पीएम मोदी से लेकर सीएम शिवराज व तमाम बीजेपी नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवाकर आए लेकिन हमारी सांसद को यह छूट क्यों व किस आधार पर?'

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा के बॉस्केटबॉल खेलने पर निशाना साधा था. बता दें कि प्रज्ञा 2008 में हुए मालेगांव बम विस्फोट के मामले में लगभग नौ साल तक जेल में रही थीं. 

भारत में 3 मिलियन से अधिक बच्चे कोरोना महामारी के कारण नहीं ले पाए DTP-1 की पहली खुराक: WHO

AIADMK के OPS और EPS के मीडिया डिबेट को लेकर कार्यकर्ताओं ने कही ये बात

सीएम योगी की कार्यशैली के मुरीद हुए पीएम मोदी, बोले- आज यूपी में कानून का राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -