वाईआरसीपी सांसद रघु रामकृष्ण राजू को सीआईडी ने किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में एक और राजनीतिक नेता गिरफ्तार हां उन्हें सीआईडी ने गिरफ्तार किया था। बता दें कि नरसापुर लोकसभा क्षेत्र से वाईएसआरसीपी के सांसद रघु रामकृष्ण राजू को शुक्रवार को सीआईडी ने गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए, 153ए और 505 के तहत मामला दर्ज किया है. स्रोत मीडिया रिपोर्टिंग के अनुसार यह सूचित किया जाता है कि उन्हें सरकार के खिलाफ अनुचित भाषण के लिए गिरफ्तार किया गया था।

यह बताया गया है कि राजू कथित तौर पर समुदायों के बीच तनाव पैदा करने के लिए एक व्यवस्थित और योजनाबद्ध प्रयास में शामिल था, इसके अलावा विभिन्न सरकारी गणमान्य व्यक्तियों पर इस तरह से हमला कर रहा था जिससे उस सरकार में विश्वास का नुकसान हो सकता था जिसका वे प्रतिनिधित्व करते हैं। बागी सांसद अपनी पार्टी सुप्रीमो और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को नियमित रूप से गाली देने के लिए लोगों की नजरों में रहे हैं। 

मीडिया से बातचीत में पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजू को हैदराबाद में उसके घर से गिरफ्तार किया गया था, उसे विजयवाड़ा ले जाया जा रहा है. जबकि परिवार और नेता आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सरकार के खिलाफ आपत्ति जताई थी।

‘Cyclone Tauktae’ को लेकर IMD का अलर्ट, राहुल बोले- जरूरतमंदों की मदद करे कांग्रेस कार्यकर्ता

वैक्सीन खरीदने और ऑक्सीजन प्लांट लगाने में हो PM केयर्स फंड का उपयोग, SC में याचिका

तेलंगाना में एक दिन में कोरोना के 4305 नए मामले आए सामने, 29 लोगों ने गँवाई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -