वाईएस जगन ने कहा कि सड़कों के विकास का काम अक्टूबर से किया जाएगा शुरू
वाईएस जगन ने कहा कि सड़कों के विकास का काम अक्टूबर से किया जाएगा शुरू
Share:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अमरावती में सड़कों, बंदरगाहों और हवाई अड्डों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को मानसून के फिर से शुरू होने से पहले राज्य में सभी सड़कों की मरम्मत करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि अक्टूबर तक बारिश कम हो जाएगी और फिर सड़क निर्माण का काम शुरू हो जाएगा. वाईएस जगन ने कहा कि  'जब से हमारी सरकार आई है, हम सड़कों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं क्योंकि पिछली सरकार में सड़कें पूरी तरह से खाली थीं।

उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से सत्ता में आने के बाद से हर साल अच्छी बारिश हो रही है और अच्छी बारिश से किसान खुश हैं। सीएम ने कहा कि सरकार ने सड़कों और राजमार्गों के रखरखाव के लिए संसाधन जुटाने के लिए कई कदम उठाए हैं और इसके लिए एक फंड भी बनाया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम न केवल चंद्रबाबू के साथ बल्कि मीडिया के एक वर्ग के साथ भी हैं जो सरकार पर झूठी खबरें फैला रहे हैं। जगन ने कहा, "हमें बड़ी ताकत के साथ आगे बढ़ना चाहिए।" वाईएस जगन ने अधिकारियों को ग्रामीण और शहरी सड़कों के संबंध में क्षेत्र से रिपोर्ट प्राप्त करने और रिपोर्ट पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें ठीक करने का निर्देश दिया। सीएम ने अधिकारियों को संबंधित सरकारी विभागों के साथ बैठकर काम करने का निर्देश दिया।

ऐतिहासिक जीत: 50 साल बाद Kennington Oval में भारत ने जीता चौथा टेस्ट मैच

कंटीले तारों के बीच से भारत में दाखिल हो रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने दबोचा

भारत के सकल घरेलू उत्पाद में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -