यूट्यूबर पति-पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
यूट्यूबर पति-पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवा जोड़े ने कथित तौर पर अपने किराए के अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जोड़े की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई, जिन्होंने हरियाणा के बहादुरगढ़ में स्थित रुहिल रेजीडेंसी की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

मृतक दम्पति यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे और इसके लिए लघु फिल्में भी बनाते थे। कुछ दिन पहले ही ये दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे। उन्होंने इमारत की सातवीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट किराए पर लिया और अपने लगभग पांच साथियों के साथ रहने लगे। पुलिस ने बताया कि दंपति शूटिंग के बाद देर रात घर लौटे. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच किसी मुद्दे पर बहस हो गई, जिसके बाद उन्होंने सुबह करीब छह बजे यह कदम उठाया। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटा रही है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। मामले के जांच अधिकारी जगबीर ने कहा, "हम घटना की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

मंडी सीट पर दिलचस्प हुआ मुकाबला, कंगना रनौत के खिलाफ ताल ठोकेंगे विक्रमादित्य सिंह

सीएम योगी ने दी बैसाखी की शुभकामनाएं, गुरूद्वारे में टेका माथा, बोले- हमें खालसा पंथ पर गर्व

प्रियंका गांधी ने पंडित नेहरू को दिया चंद्रयान का श्रेय, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -