प्रौद्योगिकी मंत्री मुस्तफा जब्बार का बड़ा बयान, कहा- "यूट्यूब, फेसबुक बांग्लादेश की मदद नहीं करना चाहते..."
प्रौद्योगिकी मंत्री मुस्तफा जब्बार का बड़ा बयान, कहा-
Share:

ढाका: यूट्यूब और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग कंपनियां बांग्लादेश की मदद नहीं करना चाहती हैं, अगर नागरिक उग्रवाद या गलत सूचना फैलाने में लगे हैं, तो उन्हें 'मुक्त भाषण' कहा जाता है  कभी-कभी आतंकवाद के बारे में, दूरसंचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मुस्तफा जब्बार ने शुक्रवार को कहा- लेकिन राज्य या विशिष्ट लोगों के खिलाफ गंभीर प्रचार के मामले में सहायता के लिए आता है।

जब्बार ने कहा कि एक मसौदा कानून पहले ही तैयार किया जा चुका है क्योंकि डिजिटल सुरक्षा अधिनियम इन मुद्दों को हल करने के लिए पर्याप्त नहीं है, उन्होंने कहा- "उनके पास हमारी सारी जानकारी है लेकिन हम उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। बांग्लादेश का एक नया कानून संबोधित करने के लिए चल रहा है सोशल नेटवर्किंग कंपनियों के साथ मुद्दे।" उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे साइबर अपराध बढ़ रहा है, देश भर के प्रत्येक पुलिस थाने में अपराध का पता लगाने के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग को बढ़ाने की जरूरत है। जब्बार ने यह भी कहा कि परिवारों को साइबर अपराध के बारे में जागरूकता बढ़ाने पर जोर देने की जरूरत है।

बांग्लादेश में साइबर अपराध की प्रवृत्ति पर एक कार्यक्रम में, साइबर अपराध जागरूकता फाउंडेशन (सीसीएएफ) की छठी वर्षगांठ के अवसर पर, मंत्री ने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर, फेसबुक और यूट्यूब जैसी सोशल नेटवर्किंग कंपनियां 60 के खिलाफ जानकारी प्रदान नहीं करती हैं। 

'फ्लाइंग सिख' ने कहा दुनिया को अलविदा, खेल जगत ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

कर्नाटक: लॉकडाउन में कल दी जा सकती है ढील, बैठक में होगा अहम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -