मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

Jun 18 2021 05:40 PM
मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने पिछले महीने तमिलनाडु में द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन के सत्ता में लौटने के बाद दिल्ली की अपनी पहली दो दिवसीय यात्रा समाप्त करने के बाद शुक्रवार सुबह नई दिल्ली में कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। कांग्रेस राज्य में सरकार का अंग है।

राहुल गांधी ने उनकी बैठक की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, 'हम तमिल लोगों के लिए एक मजबूत और समृद्ध राज्य बनाने के लिए डीएमके के साथ काम करते रहेंगे।' स्टालिन ने सोनिया गांधी को "जर्नी ऑफ ए सिविलाइजेशन: इंडस टू वैगई" पुस्तक की एक प्रति भेंट की। द्रमुक के एक नेता ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी। गुरुवार को स्टालिन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और नागरिकता (संशोधन) अधिनियम को खत्म करने और पिछले साल सितंबर में पारित तीन कृषि कानूनों सहित 25 मांगों का एक ज्ञापन सौंपा। 

स्टालिन ने कहा कि वह मोदी के साथ अपनी मुलाकात से खुश और संतुष्ट हैं और प्रधानमंत्री ने उन्हें समर्थन का आश्वासन दिया है। उन्होंने अपर्याप्त वैक्सीन आपूर्ति, जीएसटी बकाया, राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा को समाप्त करने जैसे मुद्दों को भी उठाया और श्रीलंकाई तमिलों के लिए अधिक अधिकार मांगे। बैठक के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, श्री स्टालिन ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस के बीच संबंध पूर्व सीएम और दिवंगत डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के दिनों से हैं।

नंदीग्राम मामले में सुनवाई टली, तो कोलकाता हाई कोर्ट के जज पर भड़की TMC

जापान के पूर्व न्याय मंत्री नात्सुयुकी कोई वोट खरीदने के आरोप में गए जेल

जाम्बिया के प्रथम राष्ट्रपति डॉ कौंडा के निधन पर सोनिया-राहुल ने जताया शोक, कहा- आप प्रेरणा देते रहेंगे