पातालपानी के झरने में गिरा युवक, कड़ी मशक्कत के बाद बचाया गया

महू। पर्यटक स्थल पातालपानी में घूमने आया एक युवक बाल-बाल बच गया। गुरुवार को पर्यटक स्थल पातालपानी में घूमने आए बड़वाह से एक युवक पातालपानी के झरने में झरने में नाह रहा था। उसी दौरान उसका पैर स्लिप हो गया और वह झरने से हजारों फीट नीचे गिर गया। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी विपिन ने बडगोंडा पुलिस को इस घटना की जानकारी दीजानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी हबीब खान और विपिन झरने में नीचे उतरे और युवक को झरने से बाहर निकाला। ग्रामीणों की मदद से 1 घंटे की मशक्कत के बाद युवक को झरने से ऊपर लाया गया। युवक को 108 की मदद से इंदौर रेफर किया गया। युवक का नाम सिकंदर है जो कि बड़वाह का रहने वाला है।

पातालपानी में मौजूद लोगों ने उसे मना भी किया परंतु उसने किसी की नहीं सुनी और वह झरने के पानी में नहाने बैठ गया। इसी दौरान उसका पैर स्लिप हो गया और वह झरने के नीचे गिर गया। पातालपानी पर्यटन क्षेत्र में आए दिन कुछ ना कुछ हादसे होते रहते हैं इसके पहले भी कई लोग झरने में गिरकर अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं।

आए दिन हादसे होने की वजह से प्रशासन ने झरने के आसपास रेलिंग लगा रखी है फिर भी कुछ युवक रेलिंग पार कर झरने तक पहुंच जाते हैं लेकिन उसे रोकने के लिए कोई भी पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं होता है। प्रशासन ने पातालपानी में होमगार्डों को भी नियुक्त कर रखा है परंतु होमगार्ड भी वहां पर नजर नहीं आते हैं। अगर बात करें पंचायत की तो पंचायत के लोग आने वाले लोगों से पार्किंग के नाम पर पैसे तो वसूल लेते हैं परंतु पंचायत ने कोई भी सुरक्षाकर्मी  वहां पर नियुक्त नहीं करा है

बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में हो रही तेंदुओ की मौत से हैरान अधिकारी

मैरिज गार्डन में मांगलिक समारोह के दौरान हुईं चोरी: सीसीटीवी में घटना हुई कैद

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -