बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई
बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई
Share:

इंदौर ।12 साल का भाई कोर्ट में बोला- मैं सात साल की बहन को न्याय दिलाने आया हूं इसी साल 23 सितंबर को आजाद नगर में सात साल की बच्ची की हत्या करने वाले सद्दाम उर्फ वाहिद के खिलाफ बुधवार को विशेष न्यायालय में सुनवाई हुई। घटना वाले दिन बच्ची के साथ उसके मामा का 12 साल का बेटा भी था। दोनों खेलते-खेलते किराना दुकान पर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे।

बुधवार को वही ममेरा भाई कोर्ट में गवाही देने पहुंचा। सुनवाई के दौरान विशेष न्यायाधीश ने पहले तो उससे सामान्य प्रश्न किए। नाम पूछा, कक्षा पूछी। फिर बच्चे से पूछा कि तुम यहां क्यों आए हो? इस पर बच्चे ने रौबदार अंदाज में कहा कि मैं अपनी बहन को न्याय दिलाने यहां आया हूं। मेरे सामने ही सद्दाम बहन को उठाकर कमरे में ले गया। मैं दौड़ता हुआ नानी के पास गया। नानी और अन्य लोगों ने देखा कि सद्दाम मेरी बहन को चाकू से गोद रहा था।


मानसिक विक्षिप्त होने का आवेदन दिया था आरोपी ने विशेष न्यायाधीश सुरेखा मिश्रा की कोर्ट के समक्ष इस मामले का ट्रायल चल रहा है। पुलिस की ओर से गुहार लगाई गई कि यह मामला बहुत गंभीर है। इसलिए डे-टू-डे इसकी सुनवाई की जाए। कोर्ट ने इस मांग को मंजूर कर लिया। अब लगातार प्रकरण की सुनवाई हुई। अधिवक्ता महेंद्र मौर्य के मुताबिक गवाहों का प्रतिपरीक्षण भी किया जा रहा है। बता दें कि आरोपी की ओर से मानसिक विक्षिप्त होने का आवेदन किया गया था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। पुलिस ने कुछ लोगों को प्रत्यक्षदर्शी गवाह बनाया गया है। उन्होंने भी सद्दाम को हत्या करते हुए देखने की बात कोर्ट से कही है।

मुठभेड़ में हॉक फोर्स के जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया

मैरिज गार्डन में मांगलिक समारोह के दौरान हुईं चोरी: सीसीटीवी में घटना हुई कैद

युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले चार आरोपियों पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -