चलती ट्रैन से नीचे गिरा युवक, हुई दर्दनाक मौत
चलती ट्रैन से नीचे गिरा युवक, हुई दर्दनाक मौत
Share:

विदिशा। जिले में कलेक्ट्रेट के पीछे रेल पटरी पर चलती ट्रेन से गिरने के कारण 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के होने से मौके पर अफरा तफरी मच गई।  वहा मौजूद लोगो ने पुलिस को इस घटना की सुचना दी।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान लक्ष्मीनारायण के रूप में की गई है। मृतक के पास मिले आयुष्मान कार्ड से उसकी पहचान हुई है। उसके परिजनों को घटना की सूचना भी दे दी गई। अनुमान लगाया जा है है की युवक ट्रेन गेट के पास बैठा होगा। पैर फिलसने से वह नीचे गिर गया होगा और ट्रेन के बॉडी टकरा कर पटरी से दूर जा गिरा और उसकी मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को कलेक्ट्रेट के पीछे की ओर से गुजर रही रेल पटरी पर चलती ट्रेन से एक युवक गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही इस घटना के कारण का पता चल सकेगा।

बीसीएलएल कर्मचारियों की हड़ताल के चलते आज नहीं दौड़ेंगी 150 बसे

कल नगर भ्रमण पर निकलेंगे श्री जगन्‍नाथ स्वामी, भक्तों को देंगे दर्शन

फर्जी डॉक्टर ने MBBS की डुप्लीकेट डिग्री से अस्पाताल में हासिल की सरकारी नौकर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -