गिरफ्तार हुए PM मोदी के बैनर पर कालिख पोतने वाले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, समर्थकों ने थाने में मचाया हंगामा
गिरफ्तार हुए PM मोदी के बैनर पर कालिख पोतने वाले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, समर्थकों ने थाने में मचाया हंगामा
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी के बैनर पर कालिख पोतने के मामले में महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल राऊत गिरफ्तार किया है। कुणाल राऊत कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री नितीन राऊत के बेटे है। कुणाल राऊत को नागपुर जिला परिषद कार्यालय परिसर में लगे पीएम नरेंद्र मोदी के बैनर को हानि पहुंचाने तथा कालिख पोतने के मामले में रविवार रात नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शहर के सदर थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। गिरफ्तारी के पश्चात उनके समर्थकों ने पुलिस थाने में खूब नारेबाजी करते हुए उनके खिलाफ हुए कार्रवाई का विरोध किया है।

दरअसल, विकसित भारत संकल्प यात्रा के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी का नागपुर जिला परिषद कार्यालय परिसर में एक बड़ा बैनर लगाया गया था, जिस पर लिखा था, 'मोदी सरकार की गारंटी'। इसी पोस्टर पर यूथ कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष  कुणाल राउत एवं उनके मददगारों ने बैनर पर कालिख पोत दी थी। इस मामले में नागपुर जिला परिषद के उप मुख्य कार्यकारी अफसर विपुल जाधव ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। रविवार रात को कुणाल राऊत को कुही परिसर से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कुणाल राउत पर पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति क्षति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को एक जनसभा में भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमले तो किए, किन्तु उनके तेवर बदले दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वह पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ही सेना के साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया था। उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के महाराष्ट्र आने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री महाराष्ट्र यह देखने आते हैं कि यहां से क्या गुजरात ले जाया जा सकता है। उद्धव के इस बयान के पश्चात अब महाराष्ट्र की राजनीति में कयासों का भी दौर आरम्भ हो गया है। 

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

कामाख्या कॉरिडोर, नेहरू स्टेडियम, एयरपोर्ट टर्मिनल से लेकर बहुत कुछ..! पीएम मोदी ने असम को दी 11600 करोड़ की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -