केंद्रीय कृषि मंत्री की कार पर युवा कांग्रेस ने अंडे फेंके
केंद्रीय कृषि मंत्री की कार पर युवा कांग्रेस ने अंडे फेंके
Share:

भुवनेश्वर : ओडिशा के भुवनेश्वर में केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के काफिले पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा अंडे फेंके जाने का मामला सामने आया हैं. मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में किसानों के आंदोलन के साथ विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने मंदसौर की घटना के लिए केंद्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार मानते हुए इस विफलता पर सवाल उठाए है.

मिली जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री यहां गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे. जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला वहां मौजूदा युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी पर अंडे फेंके. प्रदर्शनकारी मंदसौर गोलीकांड में 6 किसानों की मौत से नाराज होकर कृषि मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस मामले में पुलिस ने यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है.

बता दें कि शुक्रवार को ही बिहार के मोतीहारी में राधामोहन सिंह योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मंच पर योग करते देखे गए थे.लेकिन किसान आंदोलन पर कृषि मंत्री ने चुप्पी साध ली थी.  बाद में पिछले दिनों मंदसौर की घटना के लिए कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने देश में किसानों की खराब हालत के लिए एक परिवार जिम्मेदार बताया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 वर्षों के उनके पापों के साथ-साथ किसानों के लिए योजना का क्रियान्वयन प्रधानमंत्री कर रहे है. उन्होंने कहा था कि गांव में जब आग लगती तो पानी डाल जाता है, घी नहीं. कुछ लोग तो पेट्रोल डाल रहे हैं.बहरहाल कृषि मंत्री का विरोध चर्चा में है.

यह भी देखें

किसान आंदोलन से सावधान हुए CM योगी, दिए किसानों को राहत के निर्देश

उपवास पर शिवराज का साथ देने इंदौर BJP विधायकों का काफिला भोपाल पंहुचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -